सोमवार, 19 मार्च 2007

जय राम जी की ! !

सबसे पहले मैं अपने ब्लॉगर भाईयों को जय राम जी कहता हूँ , यह मेरा पहला चिट्ठा हैं , जो मेरे ब्लॉगर भाई विशाल के सहयोग से मैंने बनाया हैं ,वैसे मैं हिंदी का बहुत सम्मान करता हूँ, और मैं अपनी हिंदी बगिया में सभी लोगो को आमंत्रित करना चाहता हूँ . मैं चाहता हूँ कि मेरे ब्लॉगर भाईयों कि शन्ख्या बढती जाये और यह एक अच्छी सामग्री का श्रोत बने।
धन्यवाद

3 टिप्‍पणियां:

विशाल सिंह ने कहा…

चलो भाई रामजी तुम्हारा भला करें, अब बराबर लिखते रहना।

ePandit ने कहा…

हार्दिक स्वागत विपिन भाई आपका चिट्ठाजगत में, विशाल जी ने आपको भी यह बीमारी लगा ही दी। :)

बाकी चिंता न कीजिए यहाँ एक से एक हिन्दी प्रेमी बैठे हैं, आप की बगिया फूलों से महकेगी तो भौरें अपने आप आएंगे।

हिन्दी चिट्ठाकारों के स्वागत पृष्ठ पर जाएं।

हिन्दी टाइपिंग के लिए ब्लॉगर के टूल की बजाय ऑफलाइन फोनेटिक टूल्स का प्रयोग अधिक सरल और सुविधाजनक है। पूरी जानकारी के लिए यहाँ जाइए

उन्मुक्त ने कहा…

हिन्दि चिट्टे जगत में स्वागत है।